राहुल को देश पर थोपना चाहती है सोनिया – कुमार विश्वास

0
182

हिसार- आम आदमी पार्टी के नेता एवं कुमार विश्वास ने कहा कि हरियाणा में नकारा पार्टी का शासन है। सोनिया गांधी अब अपने बेटे राहुल गांधी को देश पर थोपना चाहती है और प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाना चाहती है, लेकिन देश का आम आदमी ऐसा नहीं होने देगा। हम राहुल गांधी को पीएम नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा कि देश में ऐसे परिवार है जहां बच्चे के पैदा होते ही उसे प्रधानमंत्री कहा जाने लगता है।
कुमार विश्वास ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लेते हुए कहा की हरियाणा में जीजा जी की हुकूमत चलती है। उन्होंने सोनिया गांधी के बारे में भी कहा कि सच्चाई तो यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष को देश के युवा डॉक्टरों पर भरोसा नहीं इसलिए वह बाहर जाकर इलाज करवाती हैं, जबकि अमेरिका के राष्ट्रपति की डॉक्टरों की टीम में आधे से ज्यादा भारतीय हैं।
राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में कुमार विश्वास ने कहा कि हम आम आदमी के सच्चे हितैषी हैं और आम आदमी पार्टी के फौलादी इरादों वाले पक्के सिपाही हैं, इसलिए जो कहते हैं उसे करके दिखाएंगे।। राजनेता को कभी अहंकार में नहीं रहना चाहिए। आने वाला चुनाव में जनता सब बदल देगी।”आप’ द्वारा हरियाणा में चुनाव लड़ने के फैसले के बारे में पूछे जाने पर कुमार विश्वास ने दावा किया कि ‘आप’ अगले विधानसभा चुनाव में हरियाणा में सरकार बनाएगी। पार्टी सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी और सरकार भी बनाएगी। आमजन की दोनों दलों को बिलकुल भी चिंता नहीं है।
कुमार विश्वास ने कहा, ‘हरियाणा में जीजा जी की हुकूमत चलती है। जीजा जी से समझ ही गए होंगे? मेरा मतलब राबर्ट वाड्रा से है। जहां उनकी जमीनें हैं, विकास भी वहीं है। मैं हरियाणा के कई शहरों में घूमा हूं। आम आदमी बदहाली में हैं। \