सपा नेता की बहन के इलाज के लिए योगी करेंगे मदद, खून से लिखा था पत्र

0
37
आजमगढ़=  समाजवादी पार्टी के मुखिया और  सांसद अखिलेश यादव को उनके ही पार्टी के कार्यकर्ता लालजी यादव ने अपने खून से खत लिखकर बहन के इलाज के लिए मदद मांगी है।  उसके  बाद  योगी आदित्यनाथ से इलाज के लिए गुहार लगाई।  जिस पर मुख्यम्नत्री के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने नेता लालजी यादव से बात करके बहन का इलाज कराने के लिए जांच रिपोर्ट मांगने के साथ डॉक्टरों को भी इस प्रकरण से अवगत कराने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी गई।

समाजवादी युवजन सभा से जुड़े लालजी के बहन की किडनी खराब हो गई। इसके इलाज के लिए केजीएमयू और एसजीपीजीआई जा चुके हैं। वहां से इनकार के बाद इलाज के लिए समाजवादी पार्टी सांसद को पत्र लिखने के बाद अब  योगी आदित्यनाथ को भी खत लिखा है। सोशल मीडिया पर इस खत के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर इलाज कराए जाने का विश्वास दिलाया है।

उन्होंने लालजी यादव से फोन पर बात करके इलाज में मदद का विश्वास भी दिलाया। ट्विटर पर बहन के इलाज के लिए वायरल खून से लिखे खत पर सीएम के सूचना सलाहकार ने लालजीत यादव से इलाज के बारे में वार्ता होने की जानकारी देते हुए लिखा चिकित्सकों को उनके प्रकरण के बारे में बता दिया गया है। उनसे जांच रिपोर्ट मांगी गई है। उनकी बहन को अस्पताल में भर्ती कराने और इलाज में यथासंभव पूरी मदद की जाएगी। फोटो पत्रिका से साभार