सलमान और करन जोहर पर मुकदमा दर्ज कराएगी ‘हम’

0
198
मुंबई = सुशांत सिंह राजपूत  की  आत्महत्या  के बाद अब सोशल मीडिया पर एक नई बहस ने जन्म ले लिया है। कुछ लोगों का ऐसा आरोप है कि बॉलिवुड की एक कथित लॉबी के दबाव के कारण सुशांत सिंह राजपूत बेहद डिप्रेशन में थे और इसी के चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठाया।

सुशांत सिंह राजपूत बिहार के रहने वाले थे और इसीलिए बिहार के कई राजनेता और सामाजिक कार्यकर्ता उनकी मौत पर काफी मुखर हो गए हैं। पटना में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ‘हम’  के प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी सलमान खान और करण जौहर पर इस मामले में मुकदमा दर्ज करेगी।  दरअसल कुछलोगों का दावा  है कि सलमान खान और करण जौहर कैंप के दबाव के कारण सुशांत से कुछ फिल्में छीन ली गई थीं।

सुशांत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू पहले ही सुशांत की मौत पर साजिश का आरोप लगाकर इसकी जांच की मांग कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि कुछ बड़े लोगों ने सुशांत को दवाब में लाया है। इसके अलावा पॉलिटिशन पप्पू यादव, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, कांग्रेस नेता संजय निरुपम और  कंगना रनौत ने भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बॉलिवुड की खास लॉबी पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं।