सिंघम स्टाइल में स्टंट करना मंहगा पड़ सकता है इस पुलिस अधिकारी को

0
113

दमोह। मध्य प्रदेश मप्र के दमोह जिले में पदस्थ एक पुलिस चौकी प्रभारी का सिंघम स्टाइल में स्टंट करता हुआ वीडियो वायरल हुआ है, जिसकी पूरे जिले में चर्चा हो रही है। सिंघम बने इस पुलिस कर्मी के वीडिओ से पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। अब एसपी ने चौकी प्रभारी को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया है। दरअसल, वायरल वीडियो में 2 चमचमाती कारों के बीच खड़े एसआई नरसिंहगढ़ चौकी के प्रभारी हैं। यह दमोह के बटियागढ़ थाना क्षेत्र में आता है। 2 नई कारों की छत पर थाना प्रभारी का सिंघम वाला स्टंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।
सवाल यह भी है कि चौकी प्रभारी जिस कार पर खड़े होकर स्टंट कर रहे हैं, उस पर नंबर भी नहीं है। वीडियो देखने से प्रतीत हो रहा है कि इसे किसी खेत या ग्राउंड में फिल्माया गया है। वीडियो को बाद में सिंघम के टाइटल सॉग के साथ प्रस्तुत किया गया है। जिसमें चौकी प्रभारी बड़े ही स्टाइल के साथ प्रदर्शन भी करते नजर आ रहे हैं। दमोह में चौकी प्रभारी का स्टंट वीडियो वायरल, SP ने मांगा जवाबकोरोना काल में जहां पुलिस अफसर  और जवान दिन रात ड्यूटी में लगे हैं। वहीं, एमपी के दमोह जिले में एक चौकी प्रभारी  सिंघम स्टाइल  में वीडियो बनवा रहे हैं। नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी का वीडियो  देख जिले के बड़े पुलिस अफसर हैरान हैं। इसे लेकर एसआई को नोटिस भी जारी किया है।32 सेकंड का वीडियो सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर भी कमेंट की बौछार लग गई हैं। लोगों का कहना है कि यह पुलिस की वर्दी का अपमान है। साथ ही नियमों का उल्लंघन किया गया है। आरोप है कि पुलिसकर्मी जहां कोरोना काल में दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं, वहीं चौकी प्रभारी वीडियो बनवा रहे हैं।
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की हो रही किरकिरी के बीच दमोह एसपी हेमंत चौहान ने भी वीडियो पर आपत्ति व्यक्त की हैं। उन्होंने चौकी प्रभारी मनोज यादव को उनके इस कृत्य पर नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आईजी सागर अनिल शर्मा ने भी इस वीडियो के सामने आने के बाद एसपी से जवाब मांगा है।