विदेशों में शूटिंग केंसिल कर दी मशहूर अभिनेताओं अभिनेत्रिओं ने

0
63

मुंबई = कोरोना वायरस के दहशत का असर ुये हुआ है की सलमान खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, ट्विंकल खन्ना, दीपिका पादुकोण सहित फिल्म इंडस्ट्री के तमाम बड़े सितारों ने अपने फिल्मों की विदेश में होने वाली शूटिंग को कैंसल कर दिया।
कुछ निर्माताओं ने अपने फिल्मों की शूटिंग जब तक सब सही नहीं हो जाता तब तक के लिए कैंसल कर दी है। टीवी इंडस्ट्री में डेली सोप का निर्माण करने वाले निर्माताओं ने चैनल के साथ मीटिंग की है। इस मीटिंग में फिल्म और टीवी जगत के साथी तरह की संस्था और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ने हिस्सा लिया, जिसमें कोरोना से सुरक्षा को लेकर शूटिंग बंद करने को लेकर बातचीत हुई, लेकिन अब तक वे किसी तरह के फाइनल डिसीजन पर नहीं पहुंचे हैं शनिवार की दोपहर के बाद फिर से मीटिंग होगी, जहां शूटिंग बंद करने को लेकर निर्णय लिए निर्णय लिए जाएंगे।
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज ने अपने सभी पांच लाख से ज्यादा मेंबर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए विचार कर रहा है कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए कुछ दिनों के लिए सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग बंद कर दी जाए।
फेडरेशन अध्यक्ष बी.एन. तिवारी, ऑल इंडिया फिल्म एम्प्लाइज कांफिडरेशन के नेशनल प्रेसिडेंट और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉयज के अशोक दुबे गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव ने एक पत्र लिखकर निर्माताओं से यह भी कहा है कि निर्माता विदेशों में अपनी फिल्मों की शूटिंग न करें। अगर किसी निर्माता की फिल्म विदेश में शूट हो रही है तो अपनी यूनिट के सदस्यों को मेडिकल परीक्षण के बाद जल्द से जल्द वहां से वापस बुला लें।
फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा है कि वह अपने मेंबरों की सुरक्षा चाहते हैं, निर्माताओं से आग्रह है कि वह कोरोना वायरस से बचाव के लिए शूटिंग लोकेशन पर सुरक्षा के उपाय करें। सभी शूटिंग स्थलों पर सैनटाइजर, मास्क की व्यवस्था और साफ सफाई पर भी ध्यान दें। साथ ही निर्माताओं को कहा गया है कि कुछ दिनों के लिए भीड़-भाड़ वाले सीन और गाने को फिल्माने से बचें।

विदेशों में शूटिंग केंसिल कर दी मशहूर अभिनेताओं अभिनेत्रिओं ने | samachar-vichar