अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ की आलोचना करने वालों को गन्दी गालियां दीं

0
110

मुंबई = तापसी पन्नू के लीड रोल अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थप्पड़’ के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। इस असफलता से फिल्म के निर्देशक निर्माता अनुभव सिन्हा से बौखला गए हैं। और क्रोध में आकर अनुभव ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की आलोचना करने वालों के लिए गंदी-गंदी गालियां लिखी हैं।
अनुभव सिन्हा को अपनी फिल्म ‘थप्पड़’ से काफी उम्मीदें थीं लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस पर बुरी परफॉर्मेंस पर एक पब्लिकेशन ने लिखा, ‘ऑडियंस ने थप्पड़ को लगाया करारा थप्पड़’। यह टिप्पणी डायरेक्टर सुधीर मिश्रा को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस पर ट्वीट कर दिया। इस ट्वीट को अनुभव सिन्हा ने नोटिस किया और जवाब में जो लिखा वह गालियों से भरा हुआ था अनुभव सिन्हा यहीं नहीं रुके बल्कि अपने अगले ट्वीट में उन्होंने फिल्म की आलोचना करने वालों को मां की गाली तक दे डाली।
अनुभव की इस हरकत पर पत्रकार स्मिता शर्मा ने लिखा, ‘वह बेहतरीन फिल्में बनाते हैं और बॉलिवुड के अन्य लोगों से अलग स्टैंड लेते हैं। मैं इसके लिए उनकी तारीफ करती हूं लेकिन मैं गालीगलौज की फैन नहीं हूं न ही मैं ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करती हूं।’ स्मिता के इस ट्वीट के बाद अनुभव सिन्हा ने तुरंत माफी मांग ली। उन्होंने सभी महिलाओं और अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर अपने शब्दों के लिए माफी मांगी।
अनुभव सिन्हा ने थप्पड़ की आलोचना करने वालों को गन्दी गालियां दीं | samachar-vicharदरअसल पहले हफ्ते में थप्पड़ ने केवल 21 करोड़ रुपये की कमाई की है जो काफी कम है। तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में दीया मिर्जा, पवेल गुलाटी, कुमुद मिश्रा, तनवी आजमी और रत्ना पाठक शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं।