तेजस्वी यादव पर धमकी देने का आरोप, आडिओ वायरल

0
76

नई दिल्ली= राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर अभिनंदन कुमार नाम के एक व्यक्ति ने एक गंभीर आरोप लगाया है। इस व्यक्ति ने तेजस्वी यादव पर गाली-गलौच करने और साथ ही जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। इस व्यक्ति ने पुलिस को पत्र लिखा है। पत्र मिलने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। इस मामले के बाद पुलिस वास्तविकता का पता लगाने में लगी है वहीं दूसरी तरफ धमकी का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।
एक ओर इस ऑडियो को सही ठहराया जा रहा है तो दूसरी ओर ये आशंका जताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव को बदनाम करने के लिए तो ऐसा नहीं किया गया है। इसके लिए ऐसा आवेदन देने वाले की पूरी जांच-पड़ताल की जाएगी।
आरोप लगाने वाले व्यक्ति द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि मेरे मोबाइल नंबर पर एक प्राइवेट नंबर से कॉल करके बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा मुझे अभद्रतापूर्व शब्दों का प्रयोग कर गाली-गलौच करते हुए धमकी दी गई है।
धमकी के दौरान मुझे अभद्रतापूर्वक नकारात्मक वाक्यों का प्रयोग कर संबोधित किया गया है। साथ ही कहा गया कि नेता बनोगे तुमलोग, अब घूमो हम तुमको बताते हैं। इन वाक्यों का प्रयोग किया गया।इस आवेदन के साथ ही अभिनंदन कुमार ने पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाते हुए लिखा है कि तेजस्वी यादव द्वारा दी गई धमकी के उपरांत मरी जान को बहुत खतरा है। इसलिए मैं वरीय पुलिस अधीक्षक महोदय को सूचित करना जरूरी है।