साऊथ के सुपर स्टार विजय से इनकम टेक्स अधिकारियो ने पूछताछ की

0
79

चेन्नाई = तमिल फिल्मों के सुपर स्टार विजय से एक कथ‍ित टेक्स चोरी मामले में आयकर अधिकारियों ने पूछताछ की जो आज भी जारी रही। विजय के अलावा अधिकारियों ने एजीएस सिनेमा और फिल्म फाइनेंसर अंबु चेलियन की संपत्ति की भी जांच की।
एजीएस सिनेमा ने ही विजय की फिल्म ‘बिजिल’ प्रोड्यूस की थी। यह फिल्म 180 करोड़ के बजट में बनी थी और इसमें चेलियन का भी काफी पैसा लगा था। फिल्म ने रिलीज होने पर 300 करोड़ का बिजनस किया था।
मीडिया में आई खबरों के मुताबिक आयकर विभाग से जुड़े अधिकारियों ने कहा कि चेलियन के घर से काफी कैश पकड़ा किया गया है। यह कितना है, इसका खुलासा छानबीन पूरी होने के बाद ही किया जाएगा।
मीडिया में ऐसी कई खबरें थीं जिनमेंकरोड़ों का कैश पकड़े जाने की बात कही जा रही है। लेकिन अधिकारी अभी कुछ भी स्पष्ट बताने की स्थिति में नहीं हैं। छानबीन के दौरान हमें कैश के अलावा सोना और बाकी चीजें भी मिली हैं।
विजय अपनी फिल्म ‘मास्टर’ की शूटिंग कर रहे थे और आयकर अधिकारी पूछताछ के लिए उनके फिल्म के सेट पर ही पहुंच गए थे। इस कारण शूटिंग काफी देर तक रुकी रही थी। इसके बाद विजय को शूट के बीच से ही उनके निवास पर ले जाया गया था। एक आयकर अधिकारी के मुताबिक, विजय से उनके निवास स्थान पर पूछताछ की गई जो रातभर चली। उनके घर की तलाशी भी ली गई थी।