यूपी में सपा हारी तो अखिलेश जिम्मेदार नहीं

0
302

खनऊ =उत्तर प्रदेश चुनाव के नतीजे आने से 2 दिन पहले आजम खान ने बड़ा बयान दिया है। राज्य के कैबिनेट में मंत्री आजम ने कहा कि अगर उनकी पार्टी हारती है तो अखिलेश अकेले जिम्मेदार नहीं होंगे। अखिलेश की हार सबकी हार होगी। नतीजों से पहले उनके इस बयान के बाद सूबे में सत्ताधारी पार्टी की हार को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।
आजम खान ने कहा कि अगर यूपी विधानसभा चुनावों में समाजवादी पार्टी की सरकार को हार का मुंह देखना पड़ता है तो इसका ठीकरा अखिलेश के सिर नहीं फोड़ा जाना चाहिए। इस हार के लिए SP के सहयोगी दल और खुद प्रदेश की जनता जिम्मेदार होगी। यहां तक कि आजम ने यह भी कह दिया कि अगर उनकी पार्टी हारी तो प्रदेश की जनता को भुगतेगी।
गौरतलब है आजम खान ने बुधवार को भी मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता के बयान पर भी आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि साधना को अपने बयानों के लिए 2 दिन रुक जाना चाहिए था। चुनाव के आखिरी चरण से एक दिन पहले इस तरह के बयान पार्टी के लिए सही नहीं हैं।
akhileshसाधना ने यादव कुनबे और पार्टी में चल रही कलह पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए राम गोपाल यादव और अखिलेश यादव पर कुछ बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता था कि अखिलेश बागी निकलेंगे। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के जवाब में कहा कि वह बहुत साल चुप रहीं लेकिन अब वह चुप नहीं रहेंगी। उनका बहुत अपमान हुआ है, अब वह पीछे नहीं हटेंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश को उन्होंने हमेशा अपने बेटे की तरह माना है। गौरतलब है कि साधना SP के पूर्व प्रमुख मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी हैं।