कन्नड़ फिल्मो की अभिनेत्री पति के क़त्ल में गिरफ्तार

0
43

बेंगलुरु -पुलिस ने एक अभिनेत्री को अपने पति का कत्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 22 साल की इसअभिनेत्री का कहना है कि उसका पति उस पर ब्लू फिल्मों में काम करने के लिए दबाव बना रहा था। यह कत्ल आठ महीने पहले हुआ था।
तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकीं श्रुति चंद्रलेखा ने अपने दो साथियों की मदद से 35 साल के एस रोनाल्ड पीटर प्रिंत्सो का कत्ल किया। उसके बाद पांच लोगों की मदद से प्रिंत्सो के शव को तिरुनेलवेली जिले के पलायमकोट्टाई में एक जगह गाड़ दिया।पुलिस ने जनवरी में चंद्रलेखा के मददगार प्रिन्सन, गांधीमथियानाथन, विजय, विनोद निर्मल और रफीक को गिरफ्तार किया था। उमा चंद्रन और एलिसा नाम के दो अन्य आरोपी फरार हैं।चंद्रलेखा की पहली शादी मंजूनाथ नाम के व्यक्ति से हुई थी। मंजूनाथ से अलग होने के बाद वह प्रिंत्सो नाम के व्यापारी से मिलीं जो सालेम में रहता था। प्रिंत्सो को व्यापार में बड़ा घाटा हुआ जिसके बाद वे दोनों मदुरावोयाल में रहने लगे।प्रिंत्सो ने उमाचंद्रन और प्रिन्सन के साथ मिलकर दाल-चावल जैसी चीजों को ऑनलाइन बेचने का बिजनस शुरू किया, लेकिन यह नाकाम हो गया। इसके बाद उमा और प्रिन्सन अपने पैसे मांगने लगे। एक जांच अधिकारी ने बताया, ‘इनका पैसा लौटाने के दबाव में प्रिंत्सो ने ब्लू फिल्म बनाने का फैसला किया और चंद्रलेखा पर उनमें काम करने का दबाव बनाने लगा। चंद्रलेखा के मुताबिक प्रिंत्सो उसे सामूहिक सेक्स का हिस्सा बनाना चाहता था जिससे उसने साफ इनकार कर दिया।’
टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक प्रिंत्सो जब एक यात्रा पर बेंगलुरु गया तो चंद्रलेखा ने उसके कत्ल की साजिश रची। उन्होंने उमा और प्रिन्सन से बात की। वे दोनों प्रिंत्सो से बदला लेना चाहते थे क्योंकि उन्हें लगता था कि प्रिंत्सो ने उन्हें धोखा दिया। प्लान के मुताबिक 18 जनवरी को चंद्रलेखा ने प्रिंत्सो को दूध में जहर मिलाकर पिला दिया। जब वह बेहोश लगा तो प्रिन्सन और उमा ने उसका गला घोंट दिया। उसके बाद बाकी साथियों की मदद से उसके शव को गाड़ दिया गया।
प्रिंत्सो के लापता होने के बाद उसके भाई जस्टिन ने पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने सबसे पहले शक के आधार पर प्रिन्सन को पकड़ा। उसने पुलिस के दबाव के आगे सब कुछ उगल दिया। चंद्रलेखा अब तक फरार थी। गुरुवार रात पुलिस ने उसे बेंगलुरु में एक फाइनैंसर के घर से गिरफ्तार कर लिया।