शाहरुख़ का ड्रॉइवर रेप के आरोप में गिरफ्तार

0
49

मुंबई – बांद्रा पुलिस ने अभिनेता शाहरुख खान के ड्राइवर राजेंद्र कुमार गौतम उर्फ पिंटू मिश्रा को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। राजेंद्र की गिरफ्तारी अभिनेत्री संगीता बिजलानी की नौकरानी द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के बाद हुई।
नवभारत टाइम्स में उनके समवस्सता सुनील मेहरोत्रा की खबर के मुताबिक पुलिस सूत्रोंने बताया की , राजेंद्र का साकीनाका में घर है, जबकि नौकरानी बांद्रा में रहती है। वह पिछले करीब आठ महीने से संगीता बिजलानी के यहां काम करती थी। नौकरानी का कहना है कि उसे बिजलानी के यहां जितनी तनख्वाह मिलती थी, उससे ज्यादा सैलरी में उसे कहीं और काम करना था। उसने किसी पांडे सरनेम वाले शख्स से उसके लिए नई नौकरी ढूंढने के लिए संपर्क किया। पांडे ने नौकरानी से कहा कि वह शाहरुख खान के ड्राइवर राजेंद्र को जानता है। वह राजेंद्र से उसके लिए अच्छी नौकरी के लिए बोलेगा।बीते सप्ताह पांडे ने राजेंद्र को नौकरानी का नंबर दे दिया। राजेंद्र ने जब यह नंबर घुमाया तो संयोग से फोन नौकरानी ने नहीं, संगीता बिजलानी ने उठा लिया। राजेंद्र समझा कि संगीता नहीं, नौकरानी बोल रही है और उसने उसी टोन में बात करनी शुरू कर दी। संगीता ने इस पर नौकरानी को झाड़ दिया।
कुछ देर बाद खुद नौकरानी ने दूसरा फोन रिसीव किया। इसके बाद राजेंद्र ने नौकरानी को शाहरुख खान के घर के बाहर बुलाया। वहां से राजेंद्र 20 जून को नौकरानी को यह कहकर नालासोपारा ले गया, कि शाहरुख अभी घर में नहीं है, उनसे तुम्हारे बारे में कल बात करेंगे। फिलहाल तुम आज हमारे घर नालासोपारा चलो। नालासोपारा में उसने नौकरानी को किसी बिल्डिंग के बाहर खड़ा कर दिया और पहले अपनी पत्नी से पूछ लेने की बात कही।राजेंद्र कुछ ही मिनट बाद बिल्डिंग के बाहर आया और नौकरानी से बोला, ‘मेरी फैमिली ने तुम्हें घर में रखने से मना कर दिया है। ऐसे में मैं तुम्हें आज नालासोपारा में एक होटेल में ठहरा देता हूं, कल तुम्हें शाहरूख साहब के पास ले जाएंगे और वहां नौकरी मिलने के बाद तुम उन्हीं के घर रहना। मैं भी वहां इसी तरह रहता हूं।’ राजेंद्र नौकरानी को इसके बाद एक होटेल में ले गया और कुछ सेकंड बाद फिर वहां से चला भी गया।पर कुछ घंटे बाद वह उस होटेल में फिर आ गया और उसके साथ वहां रेप किया। नौकरानी का आरोप है कि रेप के बाद राजेंद्र ने उसे उसके गांव का टिकट निकाल कर दिया और कहा कि अगर तुम यहां रहीं, तो तुम्हारी खैर नहीं, पर नौकरानी मुंबई से गई नहीं और फिर अगले दिन शाहरुख के बंगले के बाहर पहुंच गई। यहां उसे देखकर राजेंद्र जब भड़क उठा और नौकरानी की पिटाई शुरू कर दी, तब नौकरानी ने वहां के लोगों को आपबीती सुनाई। इसी के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज हुई।