करांची हमले में मोदी का हाथ – हाफिज सईद

0
32

हाफिज सईद ने फिर उगला जहर
करांची – जमात उद दावा चीफ हाफिज सईद ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है। उसने कराची एयरपोर्ट में हुए आतंकी हमलों के लिए भारत की नई सरकार पर निशाना साधा है।26/11 मुंबई हमलों के मास्टर माइंड और जमाद उद दावा के मुखिया हाफिज सईद ने कराची में जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुए हमले के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया है।ये कोई पहला मामला नहीं है जब आतंकी हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ ऐसे बयान दिए हों। हाफिज सईद ने अपने बयान में कहा, “कराची हमले के पीछे हमारे दुश्मन भारत और उसके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ है।मोदी सरकार पर साधा निशाना
हाफिज सईद ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर लिखा, “कराची हमला पाकिस्तान पर हमला है। इस युद्ध के पीछे नरेंद्र मोदी की नई सिक्योरिटी टीम का हाथ है। देश जानता है कि असली दुश्मन कौन है।
इसके साथ ही हाफिज सईद ने पाकिस्तानी सरकार को नसीहत भी दी है। उसने लिखा, “भारत के साथ दोस्ताना रिश्ते की कोशिश बंद होनी चाहिए। यह जवाब देने का वक्त है।”
पाकिस्तान के कराची स्थित जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रविवार रात को हथियारों से लैस आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 23 लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये हमला भी मुंबई में 26/11 को हुए हमले जैसा ही था।