पुलिस अफसर से लालू ने कहा चप्पल मार कर ठंडा कर देंगे

0
50

पटना -बिहार के सोनपुर में देर रात अपनी पत्नी और सारण से आरजेडी उम्मीदवार राबड़ी देवी की कार और सूटकेस की तलाशी लिए जाने पर लालू प्रसाद यादव बुरी तर भड़क गए। बिना सर्च वॉरंट और महिला पुलिसकर्मियों की तलाशी लेने पर लालू इतना आगबबूला हुए कि उन्होंने मौजूद अधिकारियों को चप्पल मारने की धमकी दे डाली। इस घटना के बाद लालू ने राबड़ी देवी की हत्या की आशंका जाहिर की है।
बिहार के सारण से आरजेडी की उम्मीदवार राबड़ी देवी शनिवार देर रात प्रचार के बाद स्कॉर्पियो से पटना वापस लौट रही थीं। सोनपुर के पास पुलिस ने उनकी गाड़ी रुकवा दी और तलाशी शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने बिना सर्च वॉरंट और महिला पुलिसकर्मी के राबड़ी देवी का सूटकेस तक खंगाल डाला।
सूचना मिलने पर लालू प्रसाद यादव भी मौके पर पहुंच गए। राबड़ी की गाड़ी की तलाशी पर वह वहां मौजूद अधिकारियों पर आगबबूला हो गए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि आखिर एक महिला की तलाशी की उनकी हिम्मत कैसे हुई। पुलिस अधिकारी लालू के इन तेवरों से बैकफुट पर आ गए। उन्होंने लालू को बताया कि आदेश ऊपर से मिला है और वह चाहें से आला अधिकारियों से बात कर सकते हैं। लालू इससे संतुष्ट नहीं हुए। मौके पर मौजूद एसडीओ को धमकाते हुए लालू ने कहा, ‘काहे लेडी को सर्च कर रहे हो… राबड़ी देवी महिला कैंडिडेट हैं क्यों सर्च कर रहे हो… मार के चप्पल से ठंडा कर देंगे।’
उधर, चेकिंग स्थल के पास एक काले रंग की लावारिस स्कॉर्पियो मिलने पर लालू ने राबड़ी देवी की हत्या की आशंका जाहिर की है। बताया जा रहा है कि यह स्कॉर्पियो लगातार राबड़ी की गाड़ी का पीछा कर रही थी। इस स्कॉर्पियो पर पश्चिम बंगाल का नंबर है। यह स्कॉर्पियो किसकी है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।