रुपहले परदे पर ऐश्वर्या की वापसी जल्द

0
57

मुम्बई – शादी के बाद फिल्मो से दूर हो गयी अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म से वापसी कर रही हैं। मणिरत्नम ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों के ही बेहद नजदीक हैं। वह उनको लेकर इससे पहले ‘गुरु’ और ‘रावण’ जैसी फिल्में भी बना चुके हैं। फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र के मुताबिक, मणि एक फिल्म डायरेक्ट करने की प्लैनिंग कर रहे हैं,
इससे पहले ऐश्वर्या अपना पूरा समय अपनी बेटी आराध्या को दिया। अब जब आराध्या प्ले स्कूल जाने लायक हो गई हैं, तो उन्होंने फिल्मों में दोबारा लौटने का निर्णय लिया है। ऐश्वर्या का कहना है, ‘इन प्रॉजेक्टस के बारे में फिलहाल कुछ कहना जल्दबाजी होगा। अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। वैसे मैं इंडस्ट्री से दूर ही कब हुई थी। मैं तो हमेशा से यहीं थी, इसलिए वापसी का तो सवाल ही नहीं उठता। हां, यह जरूर है कि मैं अपनी बेटी के साथ छोटे से ब्रेक पर थी।’ ऐश्वर्या बेटी के जन्म के दौरान फिल्मों से दूर हो गई थीं। लेकिन अब वह एक बार फिर से अपने फैन्स के सामने होंगी।
सुनने में आया है कि इस वक्त उनके पास दो फिल्में हैं, जिनमें से एक मणिरत्नम की फिल्म हैं जो ‘रेबेका’ उपन्यास पर आधारित है और दूसरी फिल्म करण जौहर की है, जो ‘बेमिसाल’ का रीमेक है।