अरिजीत सिंह ने 9 करोड़ के चार फ्लेट खरीदे

0
115

मुंबई = क़िस्मेंट कब किस पर मेहरबान हो जाए ये कहना मुश्किल है कभी इंडियन आइडल में जीत न पाने वाले गायक अरिजीत सिंह ने कभी ये नहीं सोचा होगा की वे भले ही इस स्पर्धा में हार गए हो पर किस्मत के दरवाजे उनके लिए खुलने वाले है और हुआ भी ऐसा ही फिल्मो में जब उन्हें चांस मिला तो उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाले और कई पॉप्युलर अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके अरिजीत सिंह इन दिनों अपने फ्लैट्स को लेकर चर्चा में हैं।
स्क्वेयर फीट इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर अरिजीत सिंह ने एक नहीं बल्कि 4 फ्लैट एक साथ खरीदे हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। अरिजीत ने ये फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में खरीदे हैं, जिसे पॉश इलाकों में से एक माना जाता है।
इस रिपोर्ट के अनुसार, अरिजीत द्वारा लिए गए चारों फ्लैट 7 बंगलो में सविता सीएचएस नाम की बिल्डिंग में हैं। पहले फ्लैट की कीमत 1.80 करोड़ बताई जा रही है, जो कि छठी फ्लोर पर है। इसी फ्लोर पर अरिजीत द्वारा लिए गए तीन अन्य फ्लैट भी हैं, जिनकी कीमत 2.20, 2.60 और 2.50 करोड़ बताई जा रही है। यानी इन चार फ्लैटों को अरिजीत ने करीब 9.1 करोड़ में खरीदा है।
अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में आए सिंगिंग रिएलिटी शो ‘फेम गुरुकुल’ से की थी। इसी शो के दौरान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म ‘सावरिया’ में ‘यूं शबनमी’ गाना गाने का मौका दिया। उन्होंने तेलुगु भाषा के भी गाने गाए और फिर ‘मर्डर 2’ से बॉलिवुड में सिंगिंग डेब्यू किया।