स्वरा भास्कर से माफी माँगी डायरेक्टर राज शांडिल्य ने

0
83

मुंबई = अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा की आलोचना की। उनके इन रिऐक्शन्स को देख जब फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने उन्हें ‘सस्ती’ कह डाला तो स्वरा भास्कर ने ने ऐसा जवाब दिया कि शांडिल्य को पोस्ट डिलीट कर माफी मांगनी पड़ी।
दरअसल, राज शांडिल्‍य ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि, ‘सस्ती चीजों पर ध्यान न दें, स्वरा भास्कर से महंगा दैनिक भास्कर बिकता है।’ इस पर जब स्वरा का ध्यान गया तो उन्होंने डायरेक्टर के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए करारा जवाब दिया। ऐक्ट्रेस ने लिखा, ‘अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फिल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मेसेज भेजने के पहले आप भी सस्ती हरकतों के बारे में थोड़ा सोच लेना! 🙂 गुड लक @writerraj सर! 🙂 :)’। अभिनेत्री के इस पोस्ट में कई लोग पक्ष में उतर आए और डायरेक्टर शांडिल्य की जमकर आलोचना की। स्वरा से जवाब मिलने और आलोचना को देखते हुए उन्हें ऐक्ट्रेस पर किया गया पोस्ट डिलीट करना पड़ा।
राज शांडिल्य ने पोस्ट डिलीट करने के बाद स्वरा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए माफी मांगी, लेकिन इसके साथ ही सोच-समझकर बोलने की भी सलाह दी। ‘मेरी बात यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफी लेकिन एक गुजारिश आपसे भी है कि आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वह देश हो, लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष… रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर जरूर करूंगा क्यूंकि मुझे आपके ऐक्टर होने पर कोई आपत्ति नहीं…’।
डायरेक्टर राज शांडिल्य का माफी मांगने का अंदाज स्वरा को रास नहीं आया और उन्होंने फिर से इस पर रिऐक्शन देते हुए लिखा, ‘यदि??? सस्ती, बिकाऊ ऐसी ओछी बातों पर एक नॉर्मल शालीन इंसान को आपत्ति ही होगी! और सर बोलने और टाइप करने से पहले आप नहीं सोच रहे! हम तो विचारधारा और तर्क पर विरोध करते हैं, पर्सनल आप हो रहे हैं। और आप या मैं किसी के ऐक्टर या नागरिक भी होने पर किस हक से आपत्ति जता सकते हैं? :)’।
इस पर फिलहाल राज शांडिल्य का कोई रिऐक्शन नहीं आया है।