संजय राउत की तबियत बिगड़ी अस्पतलाल में भर्ती

0
150

मुंबई = महाराष्ट्र में सियासी ड्रामे के बीच शिवसेना के नेता संजय राउत की तबीयत सोमवार को अचानक खराब हो गई है। राउत को सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शिवसेना के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को सीने में अचानक से दर्द होने तबीयत बिगड़ने की वजह से लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल के डॉक्टर जलील पारकर ने बताया, ‘राउत दो दिनों पहले रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल आए थे। कुछ चेकअप के बाद ईसीजी भी हुआ था। अन्य टेस्ट के लिए डॉक्टरों ने उन्हें आज बुलाया था। उन्हें कल डिस्चार्ज किए जाने की संभावना है।’
इस बीच सूत्रों के मुताबिक आज शाम होने वाली कांग्रेस की बैठक में एनसीपी भी शामिल हो सकती है। महाराष्ट्र के चुनाव में साथ मिलकर लड़े दोनों दल मिलकर शिवसेना के साथ सरकार बनाने पर चर्चा कर सकते हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के सियासी ड्रामे में सारी नजरें अब कांग्रेस पर टिक गई हैं। शिवसेना और एनसीपी जाहिर कर चुके हैं कि वह सरकार बनाने के लिए तैयार हैं। सोमवार दोपहर उद्धव और एनसीपी चीफ शरद पवार की मुंबई के होटल में बैठक भी हुई। अब कांग्रेस इस गठबंधन को समर्थन देगी या नहीं, इसका फैसला वह आज शाम कर सकती है।
कांग्रेस ने महाराष्ट्र के अपने वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली बुलाया है। आज होने वाली बैठक में कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र की सियासत पर फाइनल फैसला लेगी। बीजेपी पहले ही अकेले दम पर सरकार बनाने की स्थिति में नहीं होने का हवाला देते हुए दावेदारी से पीछे हट चुकी है।