शिवसेना के नेता ने लिखी मोहन भगवत को चिठ्ठी

0
95

मुंबई = महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच गतिरोध अभी ख़त्म होता नहीं दिखाई देता क्योकि दोनों ही दल अपनी अपनी बात पर अड़े है ऐसे में सरकार के गठन को लेकर मुश्किलें आ रही है इस बीसवह शिवसेना के एक बड़े नेता ने किशोर तिवारी ने आरएसएस प्रमुख को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने खत में बातचीत के लिए नितिन गडकरी को भेजने की सलाह दी है।
महाराष्ट्र में सरकार गठन पर किशोर तिवारी ने कहा कि मैंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को बातचीत शुरू करने के लिए पत्र लिखा है। पत्र में मैंने नितिन गडकरी को भेजकर बातचीत शुरू करने की पेशकश की है। नितिन गडकरी दो घंटे में मामला सुलझा देंगे।
उल्लेखनीय है की मुंबई से दिल्ली तक बड़े नेताओं की मुलाकातों के बावजूद महाराष्ट्र में अभी तक सरकार के गठन पर सस्पेंस बना हुआ है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से ही होगा। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति बदल रही है और न्याय की खातिर लड़ाई में उनकी पार्टी की ही जीत होगी। उन्होंने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र के बारे में फैसला महाराष्ट्र में ही लिया जाएगा, मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।