22 बरस पुराने मामले में सनी और करिश्मा के खिलाफ आरोप तय

0
286

जयपुर =22 साल पुराने एक मामले में अभिनेता और हाल ही में सांसद बने सनी देओल और अभिनेत्री करिश्मा कपूर की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। रेलवे कोर्ट ने 1997 में आई एक फिल्म की शूटिंग के दौरान चेन पुलिंग के एक मामले में उनके खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं।
1997 में फिल्म ‘बजरंग’ की शूटिंग के दौरान अपलिंक एक्सप्रेस की चेन पुलिंग के कारण ट्रेन 25 मिनट लेट हो गई थी, इसी को लेकर दोनों के खिलाफ आरोप तय हुए हैं। गुरदासपुर से सांसद सनी देओल बुधवार को केस के सिलसिले में जयपुर पहुंच गए हैं।
सनी और करिश्मा के अलावा स्टंटमैन टीनू वर्मा और सतीश शाह के खिलाफ भी फिल्म की शूटिंग के लिए अवैध रूप से अजमेर डिविजन के नरेना रेलवे स्टेशन में प्रवेश करने का आरोप है। इस दौरान 2413-ए अपलिंक एक्सप्रेस की चेन खींची गई थी। नतीजा, 25 मिनट तक ट्रेन लेट हो गई थी। मंगलवार को कोर्ट ने तीन गवाहों को जमानती वारंट के साथ 24 सितंबर को होने वाली अगली सुनवाई के लिए समन भेजा है।
सनी देओल और करिश्मा कपूर दोनों ने रेलवे कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सेशन कोर्ट में पिटिशन दायर की थी। ऐक्टर के खिलाफ रेलवे ऐक्ट की धारा 141 (अनावश्यक रूप से एक ट्रेन में संचार के साधनों के साथ हस्तक्षेप), धारा 145 (नशा करके उपद्रव), धारा 146(रेलवे कर्मचारी के काम में बाधा डालना) और धारा 147 (अनधिकृत प्रवेश करना) के उल्लंघन का आरोप है।