देश से माफी मांगने को तैयार मीका सिंह

1
87

भारत पाकिस्तान देशों में जारी तना-तनी के बीच सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म के दौरान यह परफॉर्मेंस दी थी।
इस परफॉर्मेंस के विडियो सामने आने के बाद भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के ट्विटर यूजर्स ने भी नाराजगी दिखाई है। मीका सिंह ने अपने बचाव में फिल्म इंडस्ट्री की देश की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयी से गुहार लगाई है। संस्था ने उन्हें इस मामले में अपनी सफाई देने के लिए मंगलवार को तलब किया है।
फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयी ने मिका को बैन करते हुए एक प्रोटेस्ट जारी करने की बात कही थी, लेकिन मीका ने एक लेटर लिख इस प्रोटेस्ट और बैन को वापस लेने की बात कही है। मीका ने इस लेटर में लिखा है कि उनसे गलती हुई है और वह अपनी इस गलती के लिए फेडरेशन और पूरे देश से माफी मांगने के लिए तैयार हैं।
मीका ने फेडरेशन से निवेदन करते हुए कहा कि उनकी गलती को एक तरफा मानने से पहले उनका पक्ष सुना जाए और उसके बाद फेडेरेशन उन्हें बैन करने का फैसला ले। मिका की चिट्ठी के बाद फेडरेशन ने मंगलवार को मीका से मीटिंग करने का फैसला किया है। मंगलवार को मीटिंग के बाद फेडरेशन अधिकारी और मीका सिंह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं। इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिऐ मीका अपनी बात रखेंगे और माफी भी मांगेगे।
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मीका सिंह ने फेडरेशन के अध्यक्ष का एक विडियो क्लिप भी जारी किया है, जिसमें अध्यक्ष कह रहे हैं कि संगठन को मीका का एक पत्र मिला है।