आडवानी के सुर बदले मोदी की तारीफ में जुटे

0
15

कोरबा – कल तक नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बनाने की रह में रोड़ा अटका रहे बी जे पी के वरिष्ट नेता लाल कृष्ण आडवानी के सुर बदल गए है कोरबा के एक कार्यक्रम में उन्होंने रमण सिंह सिंह और शिवराज सिंह की तो तारीफ की पर उसके साथ ये भी कहा की इन दो प्रदेशों में बिजली को लेकर जो काम हुआ है वो सबसे पहले गुजरात में नरेन्द्र मोदी ने कर दिखाया अभी तक नरेन्द्र मोदी के धुर विरोधी रहे लाल कृष्ण आडवानी के इन बदले हुए सुर को लेकर राजनेतिक हलको में चर्चा है और ये कहा जा रहा है की आडवानी को ये बात समझ में आ गयी है की यदि उन्होंने मुख्या धारा के साथ अपने आप को नहीं जोड़ा तो वे अकेले पड़ जायेंगे और पार्टी में उनका वजूद हमेश के लिए ख़त्म होने की कगार पर पंहुच जायेगारायपुर।।
छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक पावर प्लांट के उद्घाटन के अवसर पर विकास पर बात करते हुए आडवाणी ने गुजरात का जिक्र छेड़ दिया। उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि गुजरात जैसा विकास देश में कहीं नहीं हुआ। आडवाणी ने रैली में मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें मेरी पार्टी ने प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है, वह पहले शख्स हैं जिन्होंने ग्रामीण इलाकों में बिजली उपलब्ध कराने के लिए काम किया है।
उल्लेखनीय है की मोदी की ताजपोशी का सबसे ज्यादा विरोध आडवानी ने ही किया था पर जब उनकी अनुपस्थिति में ही मोदी की ताजपोशी हो गई तब उन्हें ये बात समझ में आ गई की अब मोदी का विरोध करना यांनी अपने आप को प[आरती में अकेला करना है शायद यही कारन था की रमण सिंह के सामने उन्होंने नरेन्द्र मोदी की जी भर कर तारीफ की उन्होंने कहा की मई उस गुजरात का संसद में प्रतिनिधित्व करता हूँ जहा के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सबसे पहले पूरे गुजरात को रोशन कर दिया था