अब तेजप्रताप बने भोले नाथ

0
169

पटना =बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव सावन के महीने में भगवार शिव की भक्ति में डूबे हुए हैं। सावन के पहले सोमवार के मौके पर वह पूरी तरह से शिव की भक्ति में डूबे नजर आए। उन्होंने भगवान शिव का वेश धारण कर रुद्राभिषेक किया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपना फोटो और विडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है।
सावन के पहले सोमवार को तेज प्रताप ने भगवान शिव की वेशभूषा में वैदिक मंत्रोच्‍चार के बीच रुद्राभिषेक किया। उन्‍होंने अपने फोटो को पोस्ट कर इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है, शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है, आओ भगवान शिव का नमन करें, उनका आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।’
तेज प्रताप यादव अपनी भक्ति को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले पिछले साल पटना में ‘शिव अवतार’ में नजर आए थे। सावन महीने में शिव की पूजा के लिए देवघर निकलने से पहले तेज प्रताप ने पटना में पूजा-अर्चना की थी। इस दौरान उनकी वेश-भूषा चर्चा का विषय बन गई थी।
शिव की तरह कमर पर बाघ की खाल जैसा कपड़ा लपेटे और गेरुआ पोशाक पहने तेज प्रताप ने शिवभक्तों के साथ मंदिर में पूजा की थी। इस दौरान वह शंख भी बजाते नजर आए थे। तेज प्रताप एक बार श्रीकृष्ण का रूप धरकर भी कृष्ण की पूजा कर चुके हैं। वृंदावन में गायों के बीच मुरली बजाती उनकी फोटो वायरल हो गई थी।