केजरीवाल की सुरक्षा हटाए जाए बीजेपी की मांग

0
118

नई दिल्ली =दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा गार्ड द्वारा उनकी हत्या की आशंका का बयान देने के बाद बीजेपी की दिल्ली इकाई ने उनका सुरक्षा कवर हटाए जाने की मांग की है। दिल्ली बीजेपी ने दिल्ली पुलिस से मांग की है कि सीएम केजरीवाल को दी जाने वाली सुरक्षा को हटा दिया जाए। सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि उनका खुद का गार्ड उनकी हत्या कर सकता है, जैसा इंदिरा हगांधी के मामले में हुआ था।
दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर, गृह मंत्रालय और दिल्ली के एलजी को चिच्ठी लिखकर सिक्यॉरिटी हटाने की मांग की है।
कपूर ने चिट्ठी में लिखा, ‘दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल जी से माफी मांगनी चाहिए और अगर वह माफी नहीं मांगते हैं को सुरक्षा वापस ले लेनी चाहिए।’ कपूर ने सीएम केजरीवाल के बयान के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात सिक्यॉरिटी गार्डों की मानसिक स्थिति को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने गार्डों की काउंसलिंग की भी मांग की।
कपूर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हत्या की आशंका जताने वाले बयान के बाद से सीएम केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात कर्मियों डिप्रेशन में आ गए होंगे, ऐसे में उनकी काउंसलिंग जरूरी है।’
दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि बीजेपी उनकी हत्या करवाना चाहती है क्योंकि उन्होंने दिल्ली में स्कूल और अस्पताल खुलवाए हैं। सीएम केजरीवाल ने पंजाब के एक न्यूज चैनल से कहा था कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की ही तरह उन्हें भी उनके सुरक्षाकर्मी कत्ल कर देंगे। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी एक दिन मुझे अपने ही पीएसओ के हाथों मरवा देगी। मेरे सुरक्षाकर्मी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं। बीजेपी मेरी लाइफ के पीछे पड़ी हुई है, वह मुझे एक न एक दिन मरवा देगी।’