तेज प्रताप के सिक्योरिटी गार्ड ने केमरामेन को पीटा

0
76

पटना = पटना में आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के सिक्यॉरिटी गार्ड पर कैमरापर्सन के साथ बदसलूकी और मारपीट का आरोप है। इससे पहले हंगामे में तेज प्रताप यादव की एक कार का शीशा भी टूट गया। बताया जा रहा है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ई-रिक्शे से वोट करने पहुंचे थे। इस दौरान अफरा-तफरी में एक कैमरापर्सन का पैर रिक्शे के पहिए के नीचे आ गया।
कैमरापर्सन का नाम रंजन राही बताया जा रहा है जिन्होंने ई-रिक्शा चालक को पहिया हटाने के लिए कहा तो तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने कैमरापर्सन को ही पीट दिया। कैमरापर्सन को अपशब्द भी कहे गए। हंगामे के दौरान तेज प्रताप की एक कार का शीशा भी टूट गया जिस पर तेज प्रताप ने मीडिया पर आरोप लगाया। तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत पर घटना के लिए मीडियाकर्मियों को ही दोषी ठहरा दिया।
तेज प्रताप यादव ने कहा, ‘यह आप लोगों की गलती थी।’ उन्होंने यह भी कहा कि उनकी हत्या कराने की साजिश की जा रही है। उनकी गाड़ी पर तोड़फोड़ की गई। वह इसकी एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं।
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धामों की यात्रा पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा, ‘केदारनाथ, बद्रीनाथ हम पहले हो आए हैं। वह हमें महादेव मानते हैं, ट्विवर पर लिख रहे हैं कि महादेव हमें दर्शन दीजिए। हमने भी कह दिया है कि दर्शन देंगे बच्चा।’