पीली साड़ी वाली रीना बिग बॉस में जाना चाहती है

0
364

लखनऊ =पीली साड़ी, चेहरे पर काला चश्मा और गले में चुनाव आयोग की ड्यूटी वाला पहचान पत्र। लखनऊ की रीना द्विवेदी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। कोई इन्हें मिसेज जयपुर लिख रहा है तो कोई बिंदास बताकर उनकी तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर इन्हीं सब प्रतिक्रियाओं ने महज एक सप्ताह में पीडब्ल्यूडी की जूनियर असिस्टेंट रीना को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है। अब वह अपने इस ताजा ‘सिलेब्रिटी स्टेट्स’ में नया आयाम जोड़ना चाह रही हैं। रीना ने कहा है कि अगर उन्हें आमंत्रण मिला तो वह रिऐलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन में भाग लेना पसंद करेंगी।
लखनऊ में पांच अप्रैल को जब इनकी पोलिंग पार्टी नगराम के पोलिंग सेंटर के लिए रवाना हो रही थी, तभी पीली साड़ी में रीना की तस्वीरें खींची गईं। देखते ही देखते उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं और वह सनसनी बन गईं। रीना की जिंदगी में कुछ बदलाव आए हैं। इंटरनेट पर लोग उन्हें ‘पीली साड़ी वाली महिला’ के नाम से जानने लगे।
रीना ने कहा, ‘मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा है और मुझे मिल रही पहचान से वे खुश हैं। यदि मौका मिलता है तो ‘बिग बॉस’ एक सुनहरा अवसर होगा।’
उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है और वह 9वीं कक्षा में पढ़ता है। अदित ने विडियो काल के माध्यम से अपनी मां की बात अपने दोस्तों संग कराई ताकि उन्हें भी पता चले कि ‘पीली साड़ी वाली महिला’ उसकी मां है। रीना ने कहा है कि उन्हें सजना-संवरना अच्छा लगता है और उनका मानना है कि ऐसा करने में कुछ गलत नहीं है।