आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे में भीषण एक्सीडेंट 7 मरे 34 घायल

0
136

मैनपुरी =यूपी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक और बस की टक्कर में 7 लोगों की मौत हो गई है। इसमें करीब 34 लोग घायल बताए जा रहे हैं। फिलहाल घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों के साथ मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी है।
जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मैनपुरी के पास यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकराई। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह निजी बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी।
मैनपुरी जिले के करहल थानाक्षेत्र के पास यह बस अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं ड्राइवर सहित 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही वहां हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुट गए। बस में फंसे कई लोगों को उन्होंने बाहर निकाला। इस बीच सूचना पाकर आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मौके पर राहत कार्य जारी है।