कपिल शर्मा का शो टीआरपीमें पिछड़ा

1
111

मुंबई = कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो दर्शकों के दिलों से उतरता जा रहा है। जहां पिछली बार इस शो ने चौथा पायदान हासिल कर लिया था वहीं अब यह टॉप 5 से भी बाहर हो गया है।
कपिल शर्मा के शो के टीआरपी के मामले में टॉप-5 से बाहर होने के पीछे की वजह एकता कपूर का शो है। जानकारी के मुताबिक, एकता का शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ ने सभी सीरियल्स को पछाड़ते हुए इस बार टॉप पोजिशन हासिल कर ली है।
सीरियल में कोमोलिका का किरदार प्ले करने वाली अदाकारा हिना खान ने शो की इस उपलब्धि पर खास विडियो भी शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि यह उनके करियर का चौथा शो है जो नंबर वन बना है। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि उन्होंने दर्शकों का दिल जीतते हुए यह टॉप पोजिशन हासिल की।
एकता कपूर का शो ‘नागिन 3’ भी टीआरपी की रेस में काफी आगे है। इस सीरियल में आने वाले लगातार ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं।
वहीं दूसरी ओर टीआरपी में गिरना कपिल शर्मा के लिए टेंशन की वजह हो सकता है। शो के शुरू होने के बाद से ही इसकी टीआरपी में में काफी उतार-चढ़ाव देखे जा रहे हैं। पिछली बार जहां इसने 7वीं पोजिशन से चौथे पायदान पर छलांग मारी थी वहीं अब यह 8वें स्थान पर आ गया है। बड़ी-बड़ी हस्तियों के मेहमान बनने के बावजूद यह रैंकिंग में स्टेबल नहीं रह पा रहा है।