करीना को आंटी कहा तो भड़क गईं

0
183

मुंबई = सोशल मीडिया पर ‘खुद को आंटी’ कहे जाने पर अभिनेत्री करीना कपूर खान बेहद नाराज हैं। यूजर्स द्वारा फिल्मी हस्तियों को आए दिन निशाना बनाए जाने पर अभिनेत्री एक शो के दौरान भड़क गईं। दरअसल, अरबाज खान के आगामी शो में सोनाक्षी सिन्हा, करण जौहर, सोनम कपूर आहूजा और कपिल शर्मा मेहमान बने।
इस एपिसोड का दो मिनट लंबा एक विडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस विडियो में अरबाज करीना से बात करते दिखाई दे रहे हैं। वह करीना को सोशल मीडिया पर उनके लिए किया गया एक कॉमेंट दिखाते हैं।
इस कॉमेंट में यूजर ने करीना के लिए लिखा होता है, ‘अब तुम एक आंटी हो… एक किशोरी की तरह बर्ताव करना और कपड़े पहनना बंद करो।’ इसे पढ़ने के बाद करीना मुस्कुराती हैं और बाद में इस तरह के मीन कॉमेंट्स पर नाराजगी जाहिर करती हैं।
करीना कहती हैं कि, ‘लोगों को लगता है कि मशहूर हस्तियां, अभिनेताओं, अभिनेत्रियों के अंदर कोई भावना नहीं होती हैं। वह उम्मीद करते हैं कि हम बस सबकुछ हल्के में लेते रहें।’
दरअसल , करीना अपने फैशनेबल कपड़ों के कारण अक्सर ही यूजर्स के निशाने पर आती रहती हैं, हालांकि इन बातों पर वह ध्यान देने से बचती हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने जाहिर किया था कि वह न तो लोगों और न ही दूसरे ऐक्टर्स की बातों और करियर को लेकर सोचती हैं। उनकी अपनी जिंदगी है और वह बस उसी पर फोकस करती हैं।