मोदी का व्यवहार पाक के प्रधानमंत्री जैसा

0
56

नई दिल्ली =आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने के लिए एख दिन के उपवास पर बैठे चंद्रबाबू नायडू को समर्थन देने के लिए कई विपक्षी दल के नेता पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी ने भी लखनऊ रवाना होने से पहले उनसे मुलाकात की। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी नायडू को समर्थन देने आंध्र भवन पहुंचे। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पीएम मोदी विपक्षी दलों के सीएम के साथ भेदभाव करते हैं।
केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर पाकिस्तान के पीएम की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘जब कोई एक राज्य का मुख्यमंत्री बनता है तो वह सिर्फ पार्टी का मुख्यमंत्री नहीं होता वह पूरे राज्य का मुख्यमंत्री होता है। इसी तरह जब प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह किसी पार्टी के नहीं पूरे देश के प्रधानमंत्री होते हैं। जिस तरह से प्रधानमंत्री जी विपक्षी राज्यों के सरकारों को ट्रीट करते हैं तो ऐसे ट्रीट करते हैं जैसे वह हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हों।’
प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आंध्र प्रदेश में रविवार को विरोध में पोस्टर भी लगाए गए थे। केजरीवाल ने मंच से पीएम मोदी पर राज्यों की सरकारों पर भेदभाव का आरोप लगाया। नायडू को मंच पर समर्थन देने के लिए टीएमसी की तरफ से डेरेक-ओ-ब्रायन भी पहुंचे। जेडीयू से अलग हुए शरद यादव भी नायडू के पास पहुंचे।
इससे पहले कोलकाता में ममता बनर्जी की मेगा रैली में विपक्षी पार्टियों के दिग्गज नेता पहुंचे थे। वहां भी मंच से सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी पार्टियों को एकजुट होकर 2019 के चुनावों में पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हराने की अपील की थी।