प्रकाश राज चुनाव लड़ेंगे

0
115

मुंबई = साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलिवुड की ‘सिंघम’ जैसी कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके नामी अभिनेता प्रकाश राज साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर उम्मीदवार खड़े होंगे। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी। हालांकि, उन्होंने अभी यह नहीं बताया है कि उनका निर्वाचन क्षेत्र कौन सा होगा।
प्रकाश राज चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए ट्वीट किया, ‘सभी को नए साल की शुभकामनाएं। एक नई शुरुआत और ज्यादा जिम्मेदारी। आपके सपॉर्ट से मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी इलेक्शन लड़ूंगा। निर्वाचन क्षेत्र से जुड़ी जानकारी जल्द शेयर करूंगा। अब की बार जनता की सरकार।’
, प्रकाश राज कई बार बीजेपी सरकार की आलोचना करने के कारण सुर्खियों का हिस्सा रह चुके हैं। कर्नाटक में येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि, ‘कर्नाटक का रंग केसरिया नहीं होगा। मैच शुरू होने से पहले ही खत्म। 56 इंच को भूल जाओ वह 55 घंटे भी कर्नाटक नहीं संभाल पाए।’ उनके इस बयान के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।
राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके प्रकाश राज ने पत्रकार और सामाजिक कार्यकर्ता गौरी लंकेश की हत्या और कठुआ मामले को लेकर भी बयान दिए थे, जिन पर काफी विवाद हुआ था।