महिला पहलवान ने राखी सावंत को पटका, हॉस्पिटल में भर्ती

0
381

मुंबई = पिछले दिनों एक रेसलिंग शो में राखी सावंत को एक महिला रेसलर ने इतनी जोर से उठाकर नीचे पटका कि उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटलाइज़ कराना पड़ गया। उन्हें काफी चोट आई है।
राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई विडियो पोस्ट किए हैं, जिसमें रेसलिंग विडियो से लेकर चोट के बाद रिंग से बाहर आते हुए और वह विडियो भी शेयर किया है, जिसमें डॉक्टर उनका चेकअप करते नजर आ रहे हैं।राखी ने खली के साथ भी अपना एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह उनका हालचाल पूछते नजर आ रहे हैं।राखी ने डॉक्टर को बताया कि उन्हें सिर से लेकर पैर तक में तकलीफ है। उन्होंने बताया कि पीठ और गर्दन के पीछे उन्हें काफी तकलीफ है।
राखी ने बताया कि वह तो रिंग में बस डांस कर रही थीं, लेकि रेसलर शायद पागल गई थीं और उन्हें उठाकर पटक दिया पंचकुला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में ग्रेट खली द्वारा आयोजित रेसलिंग शो के दौरान राखी सावंत चोटिल हो गईं।उस वक्त राखी सावंत रिंग में डांस कर रही थीं और तभी वहां महिला रेसलर पहुंच गई और अपने साथ फाइट करने के लिए उन्हें चैलेंज करने लगीं।महिला रेसलर रोबेल ने पहले तो राखी सावंत को कंधे पर उठाया और फिर जोर से नीचे पटक दिया, जिसकी वजह से उन्हें काफी चोट पहुंची। बताया जाता है कि लगभगल 5 से 8 मिनट तक राखी सावंत रिंग में दर्द से कराहती रहीं।
वैसे, इस दौरान न तो दर्शक कुछ समझ पाए और न ही सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ताओं के कुछ समझ आया। कुछ देर बाद जब इवेंट के आयोजकों को राखी के चोटिल होने की भनक लगी तो वे राखी को फौरन प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर भागे।
दरअसल चैंपियनशिप के दौरान जब महिला रेसलर रोबेल रिंग में पहुंचीं तो उन्होंने पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए ललकारा।
रिंग के अंदर से उन्होंने कहा कि यदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उनसे आकर मुकाबला करे। रिपोर्ट की मानें तो रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं।
राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उसके चैलेंज को पूरा करे। राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा। चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया।
इससे राखी सावंत चोटिल गईं और उन्हें जीरकपुर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।