तेज प्रताप ने कहा – घुट घुट कर जीने से क्या फायदा

0
144

पटना =आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की खबर पर मुहर लगा दी है उन्होंने कहा, ‘हां, यह सच है कि मैंने तलाक की याचिका की अर्जी दाखिल की है।’ उन्होंने आगे कहा कि घुट-घुटकर जीने से तो कोई फायदा नहीं है। उल्लेखनीय है की तकरीबन छह महीने पहले मई में दोनों कीशादी हुई थीलेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था।
मीडिया को इस संबंध में प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने कहा, ‘वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते। तेज प्रताप यादव की तरफ से हिंदू मैरिज ऐक्ट के तहत अदालत में अर्जी दाखिल की गई है। इससे ज्यादा मैं इस वक्त कुछ नहीं कह सकता।’
ऐश्वर्या राय के पिता चंद्रिका राय भी बिहार सरकार में मंत्री में रह चुके हैं। तेज प्रताप यादव भी विधायक हैं और बिहार में नीतीश कुमार के साथ महागठबंधन की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री भी रह चुके हैं। ऐश्वर्या के दादा दरोगा राय 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे।
अपनी याचिका में तेज प्रताप ने लिखा है कि वह ऐश्वर्या के साथ इस रिश्ते को जारी नहीं रखना चाहते हैं। सोशल मीडिया बेहद एक्टिव रहने वाले तेज प्रताप यादव ने तलाक की अर्जी देने से पहले ही अपने ट्विटर, इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शादी की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी थीं।