शिवराज सिंह को उनके ही साले ने दगा दिया कांग्रेस में शामिल हुए

0
150

भोपाल = मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले दल बदल का सिलसिला लगातार जारी है कोई बीजेपी से कांग्रेस में कूद गया है तो कोई कांग्रेसी बीजेपी की गोद में जा बैठा है पर अब सबसे बड़ी खबर और प्रदेश के मुक्यमंत्री शिवराज सिंह को झटका उनके खुद के साले संजय सिंह ने दे दिया है वे अपने जीजा की पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए है शिवराज सिंह के लिए और पार्टी के लिए ये सबसे बड़ा झटका है लोगो को कहने का मौका मिल गया है की जो अपना घर नहीं संभल पा रहा है वो भला प्रदेश क्या संभालेगा सीएम शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंहद्वारा कांग्रेस की सदस्यता लेते वक्त उनके साथ में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे।
इस अवसर पर संजय सिंह ने यहां कहा कि मध्य प्रदेश को अब ‘राज’ की नहीं ‘नाथ’ की जरूरत है। संजय शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के भाई हैं। बताया जा रहा है कि संजय सिंह टिकट न मिलने के चलते अपने जीजा और पार्टी से नाराज थे।
उधर कांग्रेस भी अंदरूनी कलह से जूझ रही है, जिसमें सुलह का मोर्चा संभालने के लिए खुद सोनिया गांधी आगे आई हैं। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कैंडिडेट्स फाइनल कराने के नाम पर कांग्रेस में आंतरिक भिड़ंत चल रही है। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व अन्य नेताओं के साथ कांग्रेस कोर कमिटी की बैठक में शामिल हुईं।
बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी ने दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात भी की। दरअसल पिछले दिनों ये खबरे मीडिया में आई थी की अपने अपने समर्थको को टिकट दिलाने दिलाने के नाम पर दिग्गी राजा और सिंफधाईया के बीचविवाद हो गयाथा यद्पि दोनों ही नेताओ ने इस विवाद का पुरजोर खंडन किया था