अर्जुन और मलाइका शादी करेंगे !

0
177

मुंबई= अभिनेता अरबाज खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।
टाइम्स ऑफ़इंडिया की खबर के मुताबिक हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की हाथ में हाथ डाले एक तस्वीर वायरल हुई थी। खबर यह भी है कि अर्जुन और मलाइका जो कभी अपने रिलेशनशिप पर नहीं बोले, जल्द ही इसे ऑफिशल करने वाले हैं। दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें कई सालों से आ रही हैं यहां तक कि मलाइका इन खबरों को यह कहते हुए नकार चुकी हैं कि वे बस अच्छे दोस्त हैं।
इसी बीच ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी करने की तैयारी कर रहे हैं और अपना रिलेशनशिप जल्द लोगों के सामने ले आएंगे। अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब दोनों को अबु जानी और संदीप खोसला के शो में एक साथ देखा गया था। इसके बाद मलाइका के साथ रिऐलिटी शो पर अर्जुन को डांस करते देख उनके रिलेशनशिप के चर्चे शुरू हो चुके हैं दरअसल ये तस्वीरें ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के सेट से आ रही हैं, जहां अर्जुन और मलाइका मंच पर हाथों में हाथ डाले दिखे और दोनों ने साथ-साथ डांस भी किया।
दोनों की नजदीकियों पर लोगों की निगाहें टिकी थीं। शो में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के स्टार्स परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अर्जुन परिणीति के पास नहीं बल्कि मलाइका के करीब बैठे थे।
ऐसा नहीं कि दोनों इस तरह मीडिया के सामने पहली बार नजर आए हों। इससे पहले भी अर्जुन और मलाइका कई बार साथ दिख चुके हैं और इस वजह से काफी सुर्खियां भी बटोर चुके हैं।
हाल ही में मलाइका ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और लिखा कि हमें एक ऐसी जगह पर love मिला, जहां इसकी उम्मीद नहीं थी। यह तस्वीर उनके मिलानो हॉलिडे की है।
फ़िल्मी पत्रिका फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के एक करीबी सोर्स ने बताया है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं। दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कभी बात नहीं की लेकिन अपने पर्सनल स्पेस में वे काफी खुश हैं। दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं और मलाइका और अर्जुन अगले साल तक शादी के बारे में सोच रहे हैं।