संस्कारी बाबूजी पर यौन शोषण का एक और आरोप

0
157

मुंबई = मुंबई फिल्म जगत में संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर हुए अभिनता आलोकनाथपार एक और यौन शोषण का आरोप सामने आया है अभी निर्माता और लेखिका विनता नंदा ने उन परआरोप लगाया था अब आरोप लगाने केलिए आगे आए है हम साथ साथ है में काम करने वाली अभिनेत्री संध्या मृदुल संध्या ने भी आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं।
संध्या मृदुल ने ट्विटर पर ट्वीट किया है पोस्ट में संध्या ने बताया कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका कर रही थीं। उन्होंने लिखा है कि शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली रूप सामने आने लगा।
संध्या ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि एक दिन जल्दी शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए गई तो आलोक नाथ ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे। इसके बाद संध्या बिना डिनर किए ही अपने होटल लौट आईं। संध्या ने बताया है कि इसके बाद आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए। हालांकि संध्या ने उस समय किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया। संध्या का कहना है कि इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे।
हालांकि संध्या ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि बाद में रीमा लागू आलोक की इन हरकतों के कारण हमेशा संध्या के साथ रहती थीं और उनका ख्याल रखती थीं। संध्या ने लिखा है कि बाद में आलोक नाथ ने आकर अपनी इन हरकतों के लिए रो-रोकर माफी भी मांगी थी।