दीपिका का सर काट लेने की टिप्पणी वाले बीजेपी नेता का इस्तीफ़ा अस्वीकार

0
88

गुड़गांव = हरयाणा बीजेपी ने वरिष्ठ नेता सूरज पाल अमू का इस्तीफ़ा स्वीकार नहीं किया है । ये वही बीजेपी नेता है जिन्होंने फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम जैसी विवादित टिप्पणी की थी सूरज ने बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर पद से नवंबर 2017 को इस्तीफा दे दिया था।
सूरजपाल अमू ने इस्तीफा वापस लिए जाने पर कहा, ‘मैंने हरियाणा बीजेपी के कई पदों से कुछ महीने पहले इस्तीफा दे दिया था। आज हरियाणा बीजेपी के मुखिया सुभाष बराला ने इसे रिजेक्ट कर दिया है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘करीब 29 से 30 साल तक मैं पार्टी के अलग-अलग पदों पर रह चुका हूं ये 8 महीने मेरे लिए बहुत कठिन रहे जब मैं पार्टी से अलग रहा हूं। हालांकि मैंने अलग-अलग सामाजिक संस्थानों के लिए काम जारी रखा। यह मेरे लिए घर वापस लौटने जैसा है।’
पिछले साल नवंबर को फिल्म पद्मावत के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान विवादित टिप्पणी करने पर सुभाष बराला ने सूरज से कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बाद सूरज ने अपना इस्तीफा सौंप दिया था। प्रदर्शन के दौरान, सूरज ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले पर 10 करोड़ के इनाम की घोषणा की थी।