कंगना का हेयर इस्टाइलर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

0
113

मुंबई = लगता है मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है आये दिन वे कोई न कोई विवाद में फंसती नजर आती है इस बार भी वे चर्चा में है पर अपने कारण नहीं बल्कि अपने हेयर इस्टाइलर के कारण । खबर है कि मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट को नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ब्रेंडन को मणिकर्णिका के शूटिंग सेट से गिरफ्तार कर लिया है।
ब्रैंडन मूलतः साउथ अफ्रीका के रहने वाले हैं। न्यूज पोर्टल टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना रनौत के हेयर स्टाइलिस्ट ब्रैंडन को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह मणिकर्णिका की शूटिंग चल रही थी। खार पुलिस थाने के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि मुताबिक 42 साल के ब्रैंडन पर मुंबई पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। ब्रेंडन का पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है।
पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक हुई ये आठवीं गिरफ्तारी है। पुलिस द्वारा की गई जांच में ब्रेंडन की भूमिका भी पाई गई। इसके अलावा पुलिस ने ब्रैंडन को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें 3 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में रखने को कहा गया है, जहां मामले के संबंध में पूछताछ की जाएगी।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया, कि पीड़ित लड़के ने खुद को डेटिंग ऐप पर 18 साल का बताते हुए रजिस्टर किया हुआ था। ऐप में अपने बारे में जानकारी देते हुए उसने लोगों को उसके साथ रिलेशन बनाने के लिए इन्वाइट किया था। पुलिस में शिकायत नाबालिग लड़के की मां ने दर्ज करवाई है।