रेवाड़ी गेंग रेप के दो मुख्य आरोपी दबोचे गए

0
118

रेवाड़ी=हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा से गैंगरेप के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने प्रदेश के ही महेंद्रगढ़ जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन्हें शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया था, लेकिन रविवार को सुबह इन्हें अरेस्ट किए जाने की पुष्टि हुई। मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने आरोपी पंकज और मनीष को इस मामले में अरेस्ट किया है। इस घटना का मास्टरमाइंड नीशू पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
12 सितंबर को रेवाड़ी के नया गांव की 19 वर्षीय छात्रा के साथ हुए गैंगरेप केस के इन आरोपियों की तलाश में पुलिस बीते कई दिनों से दबिश दे रही थी। निशू के अलावा इस केस में दो अन्य आरोपियों डॉक्टर संजीव और ट्यूबवेल मालिक दीन दयाल को भी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। इन तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
पुलिस के मुताबिक 19 साल की मेधावी छात्रा से रेप की साजिश आरोपी निशू ने ही रची थी। बता दें कि पीड़ित लड़की को नशे के इंजेक्शन देकर उसके साथ बर्बरतापूर्वक करीब दर्जनभर लोगों ने 8 घंटे तक रेप किया। हालांकि, एफआईआर में अभी सिर्फ तीन आरोपियों का नाम ही है। डॉक्टर के पहुंचने तक पीड़िता का ब्लड प्रेशर काफी लो हो चुका था। पीड़िता की हालत में पहले से काफी सुधार है और वह धीरे-धीरे इस ट्रॉमा से बाहर आ रही है।