नेहा कक्कड़ ने अपने प्यार का इजहार किया

0
413

मुंबई = आखिरकार नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा ही दी। दोनों ने ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर अपना यह प्यार कुबूला है।
बॉलिवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ और अभिनेता हिमांश कोहली के बीच अफेयर को लेकर काफी चर्चा है। हालांकि, दोनों ने अब तक इस रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी और कहा था कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं, लेकिन कोहली के इंस्टाग्राम की ताजा तस्वीर कुछ और ही कहानी बयां कर रही है।
दरअसल, मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट में बताया गया था कि हिमांश ने नेहा को ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर सरप्राइज देने का फैसला किया है, जहां उनके साथ जज की कुर्सी पर अनु मलिक और विशाल ददलानी भी होंगे। नेहा इस सरप्राइज़ को लेकर काफी उत्साहित दिखीं और उन्होंने हिमांश को गले लगा लिया।
मुंबई मिरर ने सूत्र के हवाले से कहा, ‘सुनील ग्रोवर शो पर गेस्ट बनकर इस शो के फ़न सेगमेंट ‘नेहा का स्वयंवर’ के लिए वहां पहुंचे। हिमांश वहां होस्ट पारितोष त्रिपाठी के साथ पहुंचते हैं और नेहा ने कहा कि वह (हिमांश) उन्हें काफी अच्छी तरह से समझते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में मैं जब शादी के लिए सोचूंगी तो मेरे दिमाग में इन्हीं का नाम होगा।’नेहा की बातों से खुश नजर आ रहे हिमांश ने कहा, ‘मैं कब से तुम्हारी इन बातों का इंतज़ार कर रहा था।’ हाल ही में हिमांश ने इंस्टाग्राम पर नेहा के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी, जो शो के सेट पर ली गई थी। इसके कैप्शन में लिखा था, ‘इंडियन आइडल के सेट पर, जहां छोटी सी क्यूट गर्ल नेहा कक्कड़ को सरप्राइज़ देने पहुंचा था। यकीनन जिंदगी भर के लिए यादगार पल।’
हिमांश ने फिल्म ‘यारियां’ ‘जीना इसी का नाम है’, ‘स्वीटी वेड्स एनआरआई’ जैसी कई फिल्में की हैं।उन्होंने टीवी शो ‘हमसे है लाइफ’ में भी काम किया है। हमें उम्मीद है कि हिमांशु और नेहा की जोड़ी भी बॉलिवुड के क्यूट कपल में जल्द ही शामिल होगी।