मुझे अब बाल नहीं सँवारने पड़ते = सोनाली की भावुक पोस्ट

0
366

मुंबई = मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जो इन दिनों कैंसर से जूझ रहीहै लेकिन सोनाली बहुद स्ट्रॉन्ग दिखाई दे रही हैं और अपने इलाज के प्रति पॉजिटिव नजरिया दिखा रही हैं। सोनाली ने कुछ दिनों पहले अपने लंबे बालों को काटकर बॉब कट हेयरस्टाइल कर लिया था और इसका एक विडियो भी शेयर किया था। अब सोनाली ने एक और नया लुक ले लिया है।
सोनाली बेंद्रे की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में वह बिना बालों के दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में सोनाली अपनी मित्र सुजैन खान और गायत्री ओबेरॉय के साथ दिखाई दे रही हैं। यह फोटो किसी और ने नहीं बल्कि रितिक रोशन ने खींची जो सोनाली की मदद के लिए वंहा पंहुचे है वहां पहुंचे हैं। इस पोस्ट के साथ सोनाली ने एक दिल छू लेने वाला मेसेज भी लिखा है।
फ्रेंडशिप डे पर डाले गए इस मेसेज में सोनाली ने लिखा, ‘यह मैं हूं और इस मौके पर मैं बेहद खुश हूं। जब मैं ऐसी बात कहती हूं तो लोग मुझे अजीब तरह से देखते हैं। लेकिन यह सच है और मैं आपको बताती हूं कि ऐसा क्यों है। मैं अभी हर पल पर ध्यान दे रही हूं, हर मौके में खुशी ढूंढ रही हूं। हां, दर्द से भरे पल भी आते हैं लेकिन मैं वह कर रही हूं जिसे मैं पसंद करती हूं, जो लोग मुझे पसंद हैं उनके साथ वक्त गुजार रही हूं और बेहद खुशी महसूस कर रही हूं।’
सोनाली ने आगे लिखा है, ‘मैं अपने दोस्तों की आभारी हूं, उनसे मुझे ताकत मिलती है। वह मेरे साथ हैं और मेरी मदद के लिए मेरे पास आए हैं। अपने बिजी शेड्यूल में से वह मेरे पास आने, कॉल करने, मेसेज करने का वक्त निकाल रहे हैं और मुझे अकेला महसूस नहीं होने दे रहे। शुक्रिया, मुझे जताने के लिए कि असल में दोस्ती क्या होती है।’ इसके अलावा सोनाली ने अंत में यह भी लिखा है कि अब उन्हें बाल नहीं संवारने पड़ते इसलिए वह काफी जल्दी तैयार हो जाती हैं। और अंत में उन्होंने फोटो के लिए रितिक रोशन को क्रेडिट दिया है।