मिमोह की सास ने दामाद पर लगे रेप के आरोप का खंडन किया

0
111

मुंबई = अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह चक्रवर्ती साउथ इंडियन फिल्मों की अभिनेत्री मदालसा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अग्रिम जमानत पर बाहर आए मिमोह ने मदालसा के साथ सात फेरे लिए हैं। एक भोजपुरी अभिनेत्री ने मिमोह पर रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
शादी के बाद मिमोह की सास शीला ने उनपर लगे रेप के आरोप का खंडन किया है। अखबार मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक अखबार सेव् बातचीत में शीला ने बताया कि मिमोह और मदालसा दोनों ही काफी खुश हैं और सबके आशीर्वाद से शादी अच्छे से हो गई। शीला ने भोजपुरी अभिनेत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया। अभिनेत्री ने मिमोह की मां योगिता बाली पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे से रिलेशनशिप रखने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी।
योगिता और मिमोह दोनों को शनिवार को अग्रिम जमानत मिल गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार पहले यह शादी 7 जुलाई को होनी थी लेकिन दूल्हे से पूछताछ के लिए पुलिस के आ जाने से इसे टाल दिया गया था। हालांकि, शीला ने पुलिस के आने की बात से भी इनकार किया और कहा, ‘कोई पुलिस नहीं आई थी। जो कुछ लिखा गया सब अफवाह है। मैं हैरान हूं कि कोई ऐसी बातें कैसे लिख सकता है।’ उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश का सम्मान करते हुए शादी को टाल दिया गया था।
शीला ने यह भी बताया कि दोनों परिवार एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। उनके पति सुभाष और मिथुन ने फिल्म ऐंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट में साथ पढ़ाई की थी। शीला कहती हैं कि वे बौद्ध धर्म को मानती हैं और माफ करके भूल जाने में विश्वास करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरा परिवार बौद्ध धर्म को मानता है और हम हमेशा हर किसी की खुशी के लिए प्रार्थना करते हैं। मैं उस अभिनेत्री की खुशी और बुद्धि के लिए भी प्रार्थना करती हूं।’