प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तमें

0
165

मुंबई =कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। प्रियंका चतुर्वेदी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।
इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता को ट्विटर पर धमकी देने के मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सख्त रुख अपनाते हुए मुंबई पुलिस को मामले में केस दर्ज करने का आदेश दिया था। साथ ही कहा कि धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान की जाए और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें। इसके अलावा गृह मंत्रालय ने धमकी के लिए इस्तेमाल किए गए ट्विटर अकाउंट की जानकारी ट्विटर से मांगी थी।
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी बेटी से रेप की धमकी मिली। प्रियंका को ट्विटर पर यह धमकी ‘जय श्री राम’ नाम के अकाउंट और ‘गिरीशके1605’ ट्विटर हैंडल से मिली थी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रवक्ता को मंदसौर मामले में वायरल हो रहे एक फर्जी संदेश को लेकर धमकी दी गई।
प्रियंका को ट्विटर पर मिली धमकी के बाद केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसकी निंदा की है। वहीं, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इसकी निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत ही खतरनाक है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर कहा कि इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है, क्योंकि इस तरह के खतरनाक पोस्ट करने वालों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है।