मिथुन के बेटे मिमोह पर लगाया रेप का आरोप

0
169

मुंबई = दिल्ली की एक कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वह अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह और मिथुन की पत्नी योगिता बाली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। इन दोनों पर एक महिला ने रेप और धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। आरोप लगाने वाली महिला ऐक्टर भी है।
टाइम्स ऑफ़ इंडिया मेंउनके संवाददाता आमिर खान की खबर के मुताबिक महिला द्वारा दी गई शिकायत में यह दावा किया गया है कि वह अप्रैल 2015 में मिमोह के संपर्क में आई थी। उसने कहा है कि मई 2015 में उसे नशा देकर उसका रेप किया गया। महिला ने कहा है कि आगे भी वह मिमोह के साथ रिलेशनशिप में रही क्योंकि उन्होंने महिला से शादी करने का वादा किया था। लेकिन जब महिला प्रेगनेंट हो गई तो मिमोह ने अबॉर्शन कराने की कोशिश की।
आरोप लगाने वाली महिला ने यह भी दावा किया है कि मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने उसे कॉल करके धमकी भी दी। महिला का कहना है कि दिसंबर 2017 में उन्होंने मिमोह को उनका शादी का वादा याद दिलाया तो उन्होंने कहा कि वह इस बारे में अपने पैरंट्स से बात करेंगे और शादी के लिए मना लेंगे। लेकिन बाद में मिमोह ने यह कहते हुए शादी से इनकार कर दिया कि उनकी कुंडली नहीं मिल रही है।