अब साउथ की अभिनेत्री ने बताई कास्टिंग काउच की कहानी

0
138

चेन्नई = पिछले कुछ समय में कास्टिंग काउट के विरोध में कई अभिनेत्रियों ने आवाज उठाई है। हाल ही में ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार स्वरा भास्कर ने भी इस बारे में अपना अनुभव बताया था था। इससे पहले दक्षिण भारत की अभिनेत्री श्री रेड्डी ने कपड़े उतारकर फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद कास्टिंग काउच का विरोध किया था जिससे सनससनी मच गई थी।
अब साउथ फिल्म की एक और अभिनेत्री आमनी ने इस बारे में अपना अनुभव बताया है। मीडिया से बात करते हुए आमनी ने कहा कि करियर के शुरूआत में उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा था। आमनी ने कहा,’करियर के शुरुआती दिनों में मैंने कास्टिंग काउच का सामना किया था। मुझे छोटे प्रॉडक्शन हाउसों से फोन आते थे और उनके गेस्ट हाउस में अकेले आने के लिए कहा जाता था।’
आमनी ने कहा कि ऐसे में वह तुरंत उनका मकसद समझ जाती थीं। हालांकि, उन्होंने कहा कि ऐसा कभी भी किसी बड़े निर्माता या प्रॉडक्शन हाउस ने नहीं किया। सिर्फ नए प्रॉडक्शन हाउस की तरफ से ऐसे कॉल्स आते थे।
आमनी तेलुगु फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं। शादी के बाद इन दिनों वह ब्रेक पर हैं लेकिन वह जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने वाली हैं। वह बालकृष्ण, नागार्जुन, विजयकांत और मामूट्टी जैसे लीडिंग स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।