जब बिग बी से किसी ने कहा सलमान कैसे हो

0
108

मुंबई = महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में बेहद ऐक्टिव हैं। मौका मिलते ही वह अपने चाहने वालों को दिलचस्प बातें जरूर बताते हैं। आज बिग बी ने ट्वीट कर बताया कि सात समंदर पार ग्लैस्गो की सड़क पर घूमते हुए किसी ने उन्हें पहचान लिया, लेकिन जब नाम लेकर हाल-चाल पूछा तो कुछ और ही पता चला।
दरअसल अमिताभ ग्लैस्गो की सड़कों पर टहल रहे थे। तभी एक टैक्सी जो उनके पास से चली जा रही थी, उससे एक आवाज आई। टैक्सी में बैठे एक व्यक्ति ने गाड़ी का शीशा नीचे कर अमिताभ से कहा ‘हे सलमान खान हाऊ यू डूइंग’ बाकी सब तो ठीक था, लेकिन सलमान खान सुनकर अमिताभ अचंभित रह गए।
ग्लैस्गो की सड़क और माहौल को दिखाते हुए बिग बी ने एक फोटो भी साझा इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने उनकी एक फोटो भी साझा की है। जिसमें वह काले कलर का सूट और कोट पहने हुए सड़क पर चले जा रहे हैं। गौरतलब है कि भारतीय फिल्मों का जादू विश्व के सभी कोनों पर उपस्थित भारतीयों के सिर चढ़कर बोलता है। साथ ही भारतीय फिल्में अब बड़े स्तर पर विदेशों में शूट की जाती हैं। जिसके चलते बॉलिवुड की पहचान अब विश्व स्तर पर होने लगी है। साथ ही इन दिनों सलमान खान, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह जैसी अभिनेत्रियों के साथ म्यूजिकल टूर पर भी विश्व में घूम रहे हैं।
इन दिनों अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन कुछ कलाकारों में से हैं। जो उम्र के इस पड़ाव पर भी अभिनय की दुनिया में बेहद सक्रिय हैं।