गूगल की निगाह में सलमान सबसे ख़राब एक्टर

0
280

मुंबई = क्या आप इस बात पर भरोसा करेंगे की बॉलीवुड का सबसे ख़राब अभिनता सलमान खान है शायद आपका उत्तर ना ही होगा पर यदि गूगल पर भरोसा किया जाए तो सलमान खान सबसे ख़राब अभिनेता है अगर आप गूगल पर सर्च करें कि सबसे खराब ऐक्टर कौन तो आपको सबसे पहला नाम सलमान खान का मिलेगा।
बॉलिवुड में आजकल सफलता का पैमाना है फिल्मों का 100 करोड़ क्लब में शामिल होना। इस मामले में अगर कोई ऐक्टर सबसे आगे है तो वह हैं सलमान खान। सलमान अब तक 10 से ज्यादा ऐसी फिल्में दे चुके हैं जिसने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। बावजूद इसके गूगल उनको सबसे खराब ऐक्टर के मामले में पहले नंबर पर दिखा रहा है। हालांकि सलमान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनकी फिल्मों के लिए अडवांस में टिकट बुकिंग होती है।
खबर है कि सलमान खान की ‘रेस 3’ के सैटेलाइट राइट्स 130 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं और इसी के साथ यह फिल्म इंडस्ट्री की पहली फिल्म बन गई जिसके सैटेलाइट राइट्स इतनी बड़ी रकम पर बिके हों। …तो सलमान की ईद पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में तो अभी ही पहुंच चुकी है,
नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक अगर हम गूगल सर्च की बात करें तो यह अपना रिजल्ट कीवर्ड के आधार पर देता है। इस खबर की पुष्टि के लिए जब गूगल पर ‘worst actor of bollywood’ डाला गया तो उसने सलमान का नाम सबसे पहले दिखाया। ऐसा किसलिए हो रहा है फिलहाल इस बात की जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन गूगल इससे पहले भी इस तरह के विवादों में रहा है जब उसने कई सारे बड़े लोगों के बारे में इस तरह के अजीबोगरीब रिजल्ट्स दिए हैं।