दुष्कर्म पीड़िता के साथ जबरन फोटो खिचाने पर आरजेडी नेताओ पर मामला दर्ज

0
79

गया =बिहार के गया में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से जबरदस्ती मिलने और तस्वीर खिंचवाने के लिए बाध्य करने वाले आरजेडी नेताओं पर मामला दर्ज किया है। इन नेताओं पर पीड़िता को पुलिस जीप से जबरन उतारने और उसकी तस्वीर लेने के लिए बाध्य करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार, आरजेडी नेताओं ने पीड़िता को उस समय पुलिस जीप से जबरन उतार लिया था, जब पुलिस उसकी चिकित्सीय जांच कराकर लौट रही थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया, ‘मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की को जबरन पुलिस जीप से उतारने, उसके साथ विडियो बनाकर वायरल करने और उससे जबरन बोलने के लिए बाध्य करने के मामले में कुछ लोगों पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।’
प्राथमिकी में बिहार के पूर्व मंत्री आलोक मेहता, विधायक सुरेंद्र यादव, आरजेडी के जिलाध्यक्ष निजाम मियां, आभा लता सहित छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उल्लेखनीय है कि बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी 55 वर्षीय पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।
पुलिस के मुताबिक, आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी मोटरसाइकिल से पत्नी और बेटी के साथ घर जा रहा था कि तभी सोनडीहा गांव के पास आठ से दस लोगों ने मोटरसाइकिल रोक ली। इसके बाद बदमाशों ने शख्स को पेड़ से बांध दिया और उसकी पत्नी और बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया। इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश के बाद प्रधान महासचिव आलोक मेहता के नेतृत्व में आरजेडी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को पीड़िता से मुलाकात की थी और उन्हें उचित न्याय दिलाने का आश्वासन दिया था।