इरफ़ान खान की बीमारी पर पत्नी सुनीता ने लिखा मेरे पार्टनर एक योद्धा

0
86

मुंबई = मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान की गंभीर बीमारी को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है इस सन्दर्भ में उनकी पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर इस बारे में पोस्ट लिखा है। दरअसल इरफान खान ने ट्वीट में जिक्र किया था कि उन्हें एक ‘रेयर’ डिजीज हो गई है। इसमें उन्होंने यह भी लिखा था कि कोई कयास न लगाए, जांच के बाद वह खुद ही इस बारे में साझा करेंगे। इसके बाद से उनकी बीमारी को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं। उनकी पत्नी सुतापा ने फेसबुक पर एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें लिखा है…
‘मेरे बेस्ट फ्रेंड और मेरे पार्टनर एक योद्धा हैं। वह जीवन की हर रुकावट से बहुत खूबसूरती से लड़ रहे हैं। मैं मेसेज और कॉल का जवाब न दे सकने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन मैं चाहती हूं आप सभी यह जानें कि पूरी दुनिया से लोग प्रार्थनाएं और चिंता कर रहे हैं, इसके लिए मैं सबकी कर्जदार हूं।
मैं ईश्वर और अपने जीवनसाथी की भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे भी योद्धा बना दिया। फिलहाल में युद्धक्षेत्र में उस लड़ाई की रणनीतियां बना रही हूं, जिसे मुझे जीतना है। यह न तो जरा भी आसान था, न है और न होगा, लेकिन इरफान के परिवार, दोस्तों और फैंस ने उम्मीद जगाई है उससे मैं बेहद आशावादी बन गई हूं और मानती हूं कि जीतकर ही रहूंगी।
मैं जानती हूं कि चिंता की वजह से सभी जानना चाहते हैं लेकिन हमें जिज्ञासा को चीजें ठीक होने तक थोड़ा वक्त देना चाहिए। हमारी कीमती ऊर्जा को इस पर नष्ट न करें कि क्या हुआ है बल्कि जो होना चाहिए उसके लिए प्रार्थना करें।
मेरी आप सभी से प्रार्थना है कि जीतने तक धैर्य रखें, मेरा परिवार जल्द ही इस जीत के जश्न में आपके साथ शामिल होगा। आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया।
सुतापा, इरफान, बबील, अयान (बबील-अयान इरफान के बेटे हैं)’