शमी की पत्नी का अकाउंट फेसबुक ने ब्लॉक किया

0
120

नई दिल्ली =भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता के लाल बाजार थाने में मामला दर्ज कराया था वहीं आज उन्हें महिला आयोग का भी साथ मिल गया है। हालांकि, महिला आयोग ने अभी तक जहां की ओर से शिकायत नहीं मिलने की बात कही है। दूसरी ओर, हसीन जहां ने दावा किया है कि फेसबुक ने शमी के खिलाफ किए गए उनके सारे पोस्ट हटा दिए हैं। और अकाउंट भी ब्लॉक कर दिया है।
उन्होंने एएनआई से कहा, ‘मुझे किसी से भी सहायता नहीं मिली। इस वजह से मैंने फेसबुक पर पोस्ट शेयर करके अपनी बात रखी। अब फेसबुक ने मुझे ब्लॉक कर दिया है। यही नहीं, उसने बिना मेरी विचार लिए मेरे सभी पोस्ट हटा दिए हैं। आखिर क्यों?’ वहीं दूसरी ओर, राष्ट्रीय महिला आयोग भी इस मसले पर अपनी नजर बनाए हुए है।
इस बारे में राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने कहा, ‘हमसे शमी की पत्नी ने अभी तक शिकायत नहीं की है, लेकिन अगर वह हमारे पास आती हैं तो महिला आयोग इस पर कार्रवाई जरूर करेगा।’ बता दें कि मोहम्मद शमी की पत्नी ने उनपर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाते हुए उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है।नहीं, उन्होंने अपनी शिकायत में शमी पर मैच फिक्स करने का अारोप भी लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कहा, ‘शमी पाकिस्तानी लड़की और इंग्लैंड के बिजनसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्स करते थे।