अर्शी खान पर 40 हजार न लौटने का एक पंडित ने लगाया आरोप

0
69

मुंबई = ‘बिग बॉस 11’ की विवादस्पद प्रतिभागी अर्शी खान के खिलाफ कांदिवली के साईं धाम मंदिर के पंडित रमेश जोशी ने उनपर उनसे 40 हजार रुपए उधार लेने का आरोप लगाया है। पैसे वापस लेने की कई बार उन्होंने कोशिश की, लेकिन जब ऐसा नहीं हो पाया तो उन्होंने मंगलवार को समता नगहर पुलिस स्टेशन में अर्शी खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।
‘मिड डे’ में छपी खबर के मुताबित, पंडित ने अपने आरोप में कहा है कि अर्शी और उनके मैनेजर और पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज सितम्बर 2015 को उनसे मिले थे और उसके बाद वे अक्सर ही उनसे मिलने मंदिर पहुंच जाते थे। 5 दिसम्बर 2015 को भी अर्शी और फ्लिन मंदिर पहुंचे और पंडित से उन्होंने कहा कि किसी ने अर्शी पर्स और मोबाइल फोन चुरा लिया है । अर्शी ने कहा था कि उन्हें पैसों की तंगी है और अपने किसी इलाज के लिए उन्हें फौरन कुछ पैसों की जरूरत है। अर्शी ने उनसे 40 हजार रुपयों की डिमांड की और उन्होंने पैसे उन्हें दे दिए। अर्शी ने कहा कि जैसे ही उन्हें निर्माताओं से बकाया पैसे मिल जाएंगे वह उनके ये पैसे तुरंत वापस कर देंगी, लेकिन वह दिन कभी न आया।
‘मिड डे’ से हुई बातचीत में पंडित ने कहा कि अर्शी मेरी बेटी की तरह थी और उनके मुश्किल वक्त में मदद की। रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस मामले की जांच चल रही है। अर्शी के पब्लिसिस्ट का कहना है कि यह आरोप बेबुनियाद है और वह उनसे जबरन बेवजह की वसूली की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि गलत अफवाह फैलाने की वजह से वे भी इस मामले में पंडिट के खिलाफ जल्द ही शिकायत दर्ज कराएंगे।